top 3 smartphone under 20000 : दमदार कैमरा वाले शीर्ष 3 स्मार्टफोन, भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं। ( latest update 2023 )

प्यार बाँटिये

top 3 smartphone under 20000 : 20 हजार रुपये से कम में उपलब्ध 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले फोनों की शीर्ष 3 चयन और उनके साथ लागत कम करने के विवरण यहां देखें। जानकारी के लिए खबरी भैया के साथ अपडेट रहिए |

top 3 smartphone under 20000 :
top 3 smartphone under 20000 :

आपके लिए, हमने टॉप 3 स्मार्टफोन तैयार किए हैं जो आपको शानदार स्टोरेज और कैमरा सेटअप और यह सब कम कीमत पर प्रदान करते हैं। इसके अलावा आपको Amazon से खरीदारी पर कई सेविंग ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिलेगा। इस लिस्ट में वनप्लस से लेकर सैमसंग तक के स्मार्टफोन शामिल हैं और आप इन फोन के फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी यहां पा सकते हैं।

top 3 smartphone under 20000 : OnePlus Nord CE 3 Lite का शानदार स्मार्टफोन|

top 3 smartphone under 20000 : वनप्लस का यह स्मार्टफोन अमेज़न पर सिर्फ 19,999 रुपये में उपलब्ध है। अगर आपके पास पुराना फोन है तो आप इसे एक्सचेंज करके नया फोन ले सकते हैं। वनप्लस Nord CE 3 Lite पर भी 18,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है, इसके जरिए आप ऐसा कर सकते हैं। आप इस फोन को 1,449 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा है और आपको दो स्टोरेज विकल्प मिलते हैं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज या 8GB रैम और 256GB स्टोरेज। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, लेकिन दूर से देखने पर , कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। “केवल दो कैमरे दिखाई दे रहे हैं। स्मार्टफोन में साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और फोन बॉक्सी डिजाइन के साथ आता है। इसमें एक फ्लैट स्क्रीन है और समग्र डिजाइन बहुत अच्छा दिखता है, खासकर रंगीन लोगो के साथ।

इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जो काफी अच्छी क्वालिटी का है। चाहे कम रोशनी हो या दिन का उजाला, स्क्रीन विजिबिलिटी हमेशा अच्छी रहती है। रंग प्रतिपादन भी उत्कृष्ट है. स्क्रीन का अनुभव काफी बेहतर है, लेकिन इस बजट रेंज में कुछ कंपनियों के फोन में OLED या AMOLED विकल्प भी मौजूद हैं। अगर वनप्लस ऐसा करता है तो यह बेहतर विकल्प होगा। परफॉर्मेंस के मामले में यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है, जो काम को आसान बनाता है। यह आपके दैनिक कार्यों को अच्छी तरह से संभाल सकता है, और यदि आपको गेमिंग पसंद है, तो आप इसमें अच्छा समय बिता सकते हैं, हालांकि यह एक शक्तिशाली प्रोसेसर जितना कुशल नहीं है। इसे आप एक सामान्य प्रोसेसर की तरह देख सकते हैं, जो संभव भी है।

इस फोन में आपको एंड्रॉइड 13 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस मिलता है, जो आपको बिना किसी अतिरिक्त ब्लोटवेयर के साफ-सुथरा अनुभव देता है। यही सबसे बड़ी बात है जो इस फोन को रियलमी 10 प्रो से अलग करती है। इस लिहाज से।” 108MP का प्राइमरी कैमरा, जो दिन हो या रात, बेहतरीन फोटोग्राफी प्रदान करता है। हालाँकि, बजट सेगमेंट में अन्य फोन भी हैं जो बेहतर कैमरे के साथ आते हैं। इमेज में 2MP के दो और लेंस भी हैं, और सामने की तरफ, कंपनी ने इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा जोड़ा गया है। कैमरे से तस्वीरें रंगीन-प्राकृतिक हैं और प्रकाश पारदर्शिता भी अच्छी है।

top 3 smartphone under 20000 : Samsung Galaxy M14 5G एक लो बजट का शानदार स्मार्टफोन है|

top 3 smartphone under 20000 : यह फ़ोन असल मूल्य में 18,990 रुपये का है, लेकिन हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर आपको सिर्फ़ 15,990 रुपये में मिल रहा है, इसके साथ ही आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, और इसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज भी शामिल है।

“गैलेक्सी M14 5G आपको 6.6 इंच का फुल HD+ पंचहोल डिस्प्ले देता है, जो AMOLED नहीं है, लेकिन रंग में चमकीला है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है और यह गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है। छोटे बेजल्स के साथ, यह डिस्प्ले।” इसमें ब्राइट ब्राइटनेस है। गेम खेलने और वीडियो देखने के दौरान यह डिस्प्ले आपको परेशान नहीं करेगा। सोशल मीडिया ब्राउज़ करते समय भी स्क्रीन पर कोई गड़बड़ नहीं है। सीधी धूप में यह थोड़ा समस्याग्रस्त हो सकता है क्योंकि इस डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइट ब्राइटनेस केवल 419 है। यह वाइडलाइन एल1 को सपोर्ट करता है, जिससे आप नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम से एचडी वीडियो आराम से देख सकते हैं। रोजमर्रा के उपयोग में स्क्रीन के साथ कोई समस्या नहीं है।”

वीडियो कॉल और रोजमर्रा की जिंदगी के लिए तस्वीरें क्लिक करना उचित है। अच्छी रोशनी में कैमरा अच्छी तस्वीर क्लिक करता है। अच्छी रोशनी में चित्र के रंग अभी भी प्राकृतिक हैं। यह फोन 30fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। अधिकांश चित्र प्रकृतिवादी हैं। पोर्ट्रेट मोड भी काफी अच्छा है। धुंधलापन अच्छा है, हालाँकि कैमरा कम रोशनी में प्रतिक्रिया देता है। मैक्रो लेंस औसत है। मैक्रो लेंस की शूटिंग में, छवि का रंग खो जाता है। आप यहां कुछ नमूना तस्वीरें देख सकते हैं

top 3 smartphone under 20000 : realme narzo 50i Prime का जबरदस्त स्मार्टफोन|

top 3 smartphone under 20000 :
top 3 smartphone under 20000 :

top 3 smartphone under 20000 : डार्क ब्लू रियलमी के इस फोन में आपको 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मिल रही है और यह फोन आपको 23 प्रतिशत डिस्काउंट पर 7,699 रुपये में मिल रहा है. हालाँकि इस मामले में आपको केवल 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है, लेकिन यह कैमरा विकल्प 10 हजार रुपये से कम कीमत में आने से बेहतर है। Realme Narzo 50i Prime फोन भारत में लॉन्च हो गया है। इस रिव्यू को लिखे जाने तक आपमें से ज्यादातर लोगों को फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिल गई होगी। लेकिन इन सबके बावजूद हम फोन की कीमत का जिक्र करना चाहते हैं, क्योंकि कीमत फोन को परखने में अहम भूमिका निभाती है, तो बता दें कि फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। जबकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है।

इस Realme Narzo 50i Prime का हाथ में अनुभव काफी अच्छा है। फ़ोन पकड़ने में कोई कठिनाई नहीं है, और यह लंबे समय तक उपयोग करने पर भी भारी नहीं लगता है। इस बजट स्मार्टफोन का वजन भी उत्तम है।

For Website Development – Growonweb.in

For English News Updates – www.sportsaddictz.com

यूट्यूब चैनल – Khabribhaiya YT

इंस्टाग्राम – Khabribhaiya IG

अंग्रेजी ख़बरें – www.sportsaddictz.com

KhabriBhaiya Special News ( CLICK !!! )


प्यार बाँटिये

Leave a Comment

Dry Lips Care : सर्दियों में होठों को मुलायम बनाने के 6 टिप्स| Kantara Chapter 1 First Look Update : ऋषभ शेट्टी के फैंस हुए एक्साइटेड| Aaj Ka Panchang : 25 नवंबर 2023 दिन- शनिवार का पंचांग और शुभ मुहूर्त जान‍िए| Navdeep Saini Wedding : भारतीय क्रिकेटर नवदीप सैनी ने रचाई शादी| funny jokes : पापा ने दिया ये मजेदार जवाबI